तेजस्वी-तेजप्रताप और रामविलास पासवान के दामाद पर हत्या का केस,राजद नेता मर्डर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा

तेजस्वी-तेजप्रताप और रामविलास पासवान के दामाद पर हत्या का केस,राजद नेता मर्डर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा

PATNA: राजद के दलित नेता की हत्या मामले में अब नया मोड़ आ गया है।परिजनों ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया गया है। लालू प्रसाद के दोनों बेटों के अलावे कुल 6 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया है. राजद नेता की हत्या मामले में एससी/एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु और कालो पासवान का भी नाम शामिल है.

बता दें कि आज रविवार की सुबह पूर्णिया जिले में राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की अपराधियों ने मुर्गी फॉर्म रोड स्थित घर में घुसकर हत्या कर दी थी। तीन नकाबपोश अपराधी आए और 40 साल के मल्लिक के सिर और छाती में तीन गोलियां मारीं। घरवाले घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल लाए, मगर कुछ ही देर में मौत हो गई। इस मामले में मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव समेत पांच ज्ञात और तीन अज्ञात को नामजद करते हुए प्राथिमकी दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, कालू पासवान, अनिल साह और सुनीता देवी ने हत्या करवाई है। खजांची हाट थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि की .

 परिजनों का आरोप है कि शक्ति रानीगंज विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहते थे। इसके लिए पार्टी की ओर से 50 लाख रुपए मांगे। बाद में पार्टी से निकाल भी दिया। शक्ति निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरना चाहते थे, इसलिए हत्या करवा दी गयी। 

Find Us on Facebook

Trending News