बिहार में घूस की रकम कुकर्मी नेताओं की जेब में ठूंसा जा रहा...तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर बड़ा अटैक

बिहार में घूस की रकम कुकर्मी नेताओं की जेब में ठूंसा जा रहा...तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर बड़ा अटैक

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा अटैक किया है।उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में अफशरों से घऊस लेकर कुकर्मी नेताओं की जेब भरी जा रही है।

उन्होंने कहा कि ...बिहार के कथित सुशासन में हर अपराध, हर कुकर्म डंके की चोट पर होता है। हर रंगदारी, हर घूस की हिस्सेदारी सत्तारूढ़ दलों के कुकर्मी नेताओं के जेब में ठूँसा जाता हो तो हड़कंप क्यों मचता?? वसूली, कमीशनखोरी व घूस का चढ़ावा RCP टैक्स के नाम पर जदयु-भाजपा के शैतानी जोड़ी के हवाले!

गोपालगंज में ठेकेदार की इंजीनियर में आवास में जिंदा जलाए जाने की घटना के बाद तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में आवाज़ उठाओगे तो ऐसे ही ज़िंदा जला दिए जाओगे! साथ आओगे तो पाप की लंका में जी भर के कमाओगे! नेताओं की गाड़ियों में अनुकम्पा के "सिंघम" अफ़सर आएँगे और नागरिकों का खून चूसकर सुशासनी नेताओं को चढ़ाएंगे। बंदरबांट, घूस, कमीशन की छूट मची है, जनादेश चोरी के दीमक लूट रहे है.

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि ..बिहार में रोज़ हत्या, बलात्कार, लूटपाट की थोक में आती खबरों का यह आलम है कि हर अपराध का जघन्य कांड अब आम और स्वाभाविक बन गया है। अफसरशाही तो इस चरम पर पहुँच गया है कि बाबू लोग अब खुलेआम रेट कार्ड लगाकर "सुशासन"-प्रदत्त मूल अधिकार की भांति छाती ठोक घूस व कमीशन वसूल कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News