छपास रोगी आज कल मीडिया से मुंह छुपाते घूम रहे...जिसने अपने मोहल्ले के लिए कुछ नहीं किया वो बिहार के लिए क्या खाक करेगा- तेजस्वी

छपास रोगी आज कल मीडिया से मुंह छुपाते घूम रहे...जिसने अपने मोहल्ले के लिए कुछ नहीं किया वो बिहार के लिए क्या खाक करेगा- तेजस्वी

PATNA: राजधानी पटना के जलजमाव में सुशील मोदी को रेस्क्यू किए जाने के बाद विपक्षी दल लगातार उनपर अटैक कर रहे हैं। एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को घेरा है।तेजस्वी ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि जिसनें 15 साल के शासन काल में अपने मोहल्लेे से पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं कर सका वो बिहार के लिए क्या करेगा आप खुद समझ सकते हैं।तेजस्वी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि जिसे छपास का रोग हो और वह आजकल मीडिया से मुंह छुपाते फिर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर कहा कि ....मुँह छुपाते घूम रहे कुतर्क मास्टर उर्फ़ अफ़वाह मियाँ @SushilModi जी 15 वर्ष में अपने मोहल्ले की पानी निकासी की व्यवस्था नहीं कर पाए वो बिहार की क्या ख़ाक करेंगे? इनको छपास का इतना बड़ा रोग है फिर भी आजकल मीडिया से भाग रहे है। सृजन चोर, सुन लीजिये आपके पड़ोसी क्या कह रहे है?

बता दें कि तीन दिनों की बारिश की वजह राजधानी पटना पानी-पानी हो गया है।राजेन्द्रनगर,कंकडबाग का इलाका पूरी तरह से डूब गया है।खुद डिप्टी सीएम सुसील मोदी के मोहल्ले में 8-10 फीट पानी भर गया था। जिला प्रशासन ने सुशील मोदी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला था।उसी पर तेजस्वी ने हमला बोला है और कहा कि ये बिहार का विकास नहीं कर सकते।

Find Us on Facebook

Trending News