दिल्ली में भद्द पीटने के बाद भी खुश हैं तेजस्वी यादव,कहा-दिल्ली की जनता ने नफरत को परास्त किया

दिल्ली में भद्द पीटने के बाद भी खुश हैं तेजस्वी यादव,कहा-दिल्ली की जनता ने नफरत को परास्त किया

PATNA:दिल्ली में केजरीवाल की जीत पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम केजरीवाल को बधाई देते हैं.रांची रवाना होने से पहले पटना में मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी द्वारा धन- बल का प्रयोग किया गया. बीजेपी वाले दूसरे को गाली दे रहे थे. दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति को परास्त किया है.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के काम को देखते हुए जनता ने उन्हें मौका दिया है. ये चुनाव एक तरफा हुआ. जहर बोने की राजनीति नहीं करनी चाहिए. शिक्षा स्वास्थ्य, रोजगार पर बात होनी चाहिए

ब्रजेश ठाकुर को उम्र कैद मिलने पर तेजस्वी ने कहा कि हम इस फैसले का स्वागत करते हैं. हम लोगों ने इसके लिए लंबी लड़ाई लड़ी है. लेकिन अभी सीएम नीतीश के चहेते लोग हैं जो बचे हुए हैं. ब्रजेश ठाकुर जेडीयू का नेता है. ब्रजेश ठाकुर को फंडिंग पीआरडी विभाग से होता था. लेकिन उसकी जांच अभी तक नहीं किया गया है. देश की ये पहली घटना थी जहां बच्चियों को इफाजत के लिए रखा गया था. वहीं उसके साथ रेप किया गया. 

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले पर मुख्यमंत्री महीनों तक चुप्पी साधे हुए थे. इस मामले में जो जांच कर रहे अधिकारी थे उन्हें हटाया गया. बिहार में डबल इंजन की सरकार नीतीश कुमार की गुनाहों को बचाने के लिए है. नीतीश कुमार के जो गुहनाह हैं उसे छिपाने के लिए बीजेपी के साथ डील है.

Find Us on Facebook

Trending News