बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या पाला बदलेंगे तेजस्वी यादव के विधायक ? CM नीतीश की शान में कसीदे पढ़ने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म......

क्या पाला बदलेंगे तेजस्वी यादव के विधायक ? CM नीतीश की शान में कसीदे पढ़ने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म......

PATNA: बिहार  में विधानसभा चुनाव में साल भर से भी कम का समय बचा है।लिहाजा विधायक अपने-अपने हिसाब से दल के नेताओं से पिंगे बढ़ा रहे हैं। तेजस्वी यादव के एक विधायक विरोधी जेडीयू से नजदीकी बढ़ाने में जुटे हैं।राजद के विधायक इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जमकर गुणगाण कर रहे हैं।

राजद विधायक प्रह्लाद यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शान में तारीफों के पुल बांधने में जुटे हैं।गुरुवार को लखीसराय के सूर्यगढ़ा में आयोजित जल, जीवन हरियाली यात्रा के तहत मुख्यमंत्री की सभा में मंच पर मौजूद विधायक प्रह्लाद यादव ने खुब प्रशंसा किया।उन्होंने न केवल शराबबंदी कानून  बल्कि सीएम के जल, जीवन, हरियाली अभियान को भी बेहद उपयोगी करार दिया. प्रह्लाद यादव जब बोल रहे थे तो वहां मौजूद लोग हैरान हो गए।सभा में मौजूद लोग चर्चा करने लगे कि कहीं तेजस्वी यादव के विधायक पाला तो नहीं बदलने वाले? 

सीएम नीतीश के सामने रखी मांग

राजद विधायक प्रह्लाद यादव ने सीएम की सिर्फ तारीफ ही नहीं की, बल्कि उनसे क्षेत्र से संबंधित मांगें भी रखीं. राजद विधायक ने  मंच से ही सूर्यगढ़ा को अनुमंडल बनाने और राजेंद्र पुल को चालू रखने की मांग उठाई. सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन के दौरान विधायक को भरोसा दिलाया कि उनकी मांगों को लेकर मुख्य सचिव को ठोस और कारगर कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है. 

इधर प्रह्लाद यादव कामुख्यमंत्री की सभा में दिए गए बयान के बाद पूरे लखीसराय में यह चर्चा हो रही है।सिर्फ राजद विधायक का बयान हीं नहीं बल्कि उस पर सीएम का जवाब राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Suggested News