तेजस्वी का नीतीश को खुली चुनौती, कहा- 15 सालों में किसी एक भी उपलब्धि पर डिबेट कर लें मुख्यमंत्री

तेजस्वी का नीतीश को खुली चुनौती, कहा- 15 सालों में किसी एक भी उपलब्धि पर डिबेट कर लें मुख्यमंत्री

पटना... चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही पक्ष-विपक्ष का एक-दूसरे पर जुबानी जंग भी तेज हो चला है। आज सुबह फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को डिबेट की खुली चुनौती देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी अपने 15 साल के कार्यकाल में किसी भी उपलब्धि पर मुझसे डिबेट कर लें। मै तो यह भी कहना चाहूंगा कि बिहार लोकतंत्र की जननी है और इस लोकतंत्र में अब मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर हम और वो डिवेट कर लें। उन्होंने कहा कि इस बार हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। जनसभाओं में जिस तरह से लोगों का समर्थन मिल रहा है, वह अपने आप में एक मिसाल है। तेजस्वी यहीं रूके और कहा कि लोगों में नीतीश कुमार को लेकर भारी गुस्सा है बड़ी संख्या में लोग आकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

चिराग पासवान के साथ नीतीश ने किया धोखा


चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार जी ने अच्छा नहीं किया। आज चिराग पासवान जी को बेहद जरूरत थी। इस समय उनके पिता को होना चाहिए था, हम लोगों को बहुत दुख है, आज रामविलास पासवान जी हम लोगों के साथ नही हैं।

सुशील मोदी का काम झूठ-झूठ पर झूठ बोलना है 

वहीं, तेजस्वी ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको यह बताना चाहिए कि बिहार खुद की बिजली का उत्पादन नहीं करती, खरीदकर बिजली आपूर्ति करती है। हमारी सरकार आएगी तो हम बिहार में बिजली का उत्पादन करेंगे ताकि बिजली दर कम हो।


Find Us on Facebook

Trending News