तेजस्वी यादव का पीएम और सीएम पर बडा हमला, कहा-मोदी महाठग और नीतीश बड़े धोखेबाज

तेजस्वी यादव का पीएम और सीएम पर बडा हमला, कहा-मोदी महाठग और नीतीश बड़े धोखेबाज

NAWADA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने जहां पीएम मोदी को महाठग बताया है वहीं सीएम नीतीश कुमार को धोखेबाज करार दिया है। 

आज नवादा में राजद लोकसभा प्रत्याशी विभा देवी और विधानसभा प्रत्याशी धीरेन्द्र कुमार सिन्हा के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी से बड़ा ठग उन्होंने नहीं देखा। मोदी कभी चायवाला बन जाते है तो कभी चौकीदार। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पिछले चुनाव में नरेन्द्र मोदी चायवाला बनकर जनता के साथ बड़े-बड़े वायदे किये। लेकिन उनके सारे वायदे सिर्फ वायदे ही रह गए। इस चुनाव में जब उन्हें लगा कि देश की जनता से उन्होंने जो वायदे किये थे उसका हिसाब मांगा जायेगा तो उन्होंने चायवाला का चोंगा उतार अब चौकीदार बन गये है। तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने देश के नौजवानों से नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन कितने नौजवानों को रोजगार मिली यह आपसबों को पता है। पीएम मोदी को पता था कि उनसे जनता सवाल करेगी इसलिए जनता को भटकाने के लिए अब वे चौकीदार बन गये है। 

वहीं सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता और राजद ने उन्हें इस विश्वास के साथ बिहार की सत्ता सौंपी थी कि वे जनता की भला करेंगे। लेकिन उन्होंने जनता के विश्वास के साथ धोखेबाजी करते हुए भाजपा के गोद में जाकर बैठ गए। 

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी की बात करते है। लेकिन इस शराबबंदी की सच्चाई क्या है यह सबको पता है। अमीर के घर तो शराब की होम डिलेवरी हो रही है और गरीब को शराबबंदी के नाम पर जेल के पीछे ढकेला जा रहा है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हमसब को मिलकर इस चुनाव में महाठग और दगाबाज दोनो को सबक सिखाना है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News