एलजेपी से गठबंधन पर बोले तेजस्वी, चिराग खुद साफ कर चुके हैं कि वे बीजेपी के साथ हैं और उनके पार्टनर हैं

एलजेपी से गठबंधन पर बोले तेजस्वी, चिराग खुद साफ कर चुके हैं कि वे बीजेपी के साथ हैं और उनके पार्टनर हैं

पटना... चुनावी सभा में जाने से पूर्व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि एलजेपी से हमारा कोई गठबंधन नहीं हो सकता है। चिराग खुद साफ कर चुके हैं कि वो बीजेपी के साथ हैं और वो उनके पार्टनर हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने अपने विरोधियों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हमारा किसी से कोई चैलेंज नहीं है। क्योंकि मेरे विरोधियों को भी समझ में आ गया है कि दोबार इनकी सरकार नहीं बनेगी। देश की पूरी ताकत लगाई जा रही है। 

5 साल में 50 साल का अुनभव

तेजस्वी ने कहा कि हमारे विपक्षी कहते हैं कि मैं अनुभवहीन हूं तो मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं तो एमएलए, डिप्टी सीएम और विपक्ष का नेता भी इन पांच सालों में रह लिया। मेरा अनुभव तो इन पांच सालों में लगभग 50 सालों के बराबर कर हो चुका है। अगर मेरे पास अनुभव नहीं था तो मुझे डिप्टी सीएम क्यों बनाया। 

मेरे कार्यकाल पर चर्चा कर लें

मैं नीतीश कुमार से चैलेंज करता हूं कि मेरे 18 महीने के कार्यकाल पर चर्चा कर लें, कि मैने बतौर डिप्टी सीएम किस तरह का काम किया है। वर्तमान सरकार घबराई हुई है और कहीं न कहीं उन्हें अपनी हार निश्चित दिख रहा है। 

सबसे बड़ी पार्टी के पास सीएम का चेहरा नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताती है, लेकिन उनके पास सीएम के लिए कोई चेहरा नहीं है। बीजेपी को अब भी नीतीश का सहारा लेना पड़ता है। 


Find Us on Facebook

Trending News