बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- बिहार में रिकॉर्डतोड़ बहार है, फिर भी कुर्सी की खातिर क्राइम, करप्शन पर जारी रखेंगे प्रवचन

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- बिहार में रिकॉर्डतोड़ बहार है, फिर भी कुर्सी की खातिर क्राइम, करप्शन पर जारी रखेंगे प्रवचन

पटना... बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद से ही महागठबंधन लगातार हमलावर बना हुआ है। पहले तो नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह को महागठबंधन ने बहिष्कार किया उसके बाद नीतीश कैबिनेट को व्यंग लहजे में बधाई दी। हालाकि महागठबंधन के हमलावार रूख को देखकर एनडीए के कुछ नेताओं ने भी पलटवार किया है, इसके बावजूद आज फिर सोशल मीडिया के जरिए एक के बाद एक ट्वीट कर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। 

तेजस्वी ने शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को भ्रष्टाचारी और भगौड़ा बताया, इसके बाद मंत्रिमंडल में किसी भी अल्पसंख्यक को जगह नहीं देने पर भी तंज कसा हैें। 


तेजस्वी ने ट्वीट ने कहा क भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगौडे आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया। अल्पसंख्यक समुदायों में से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया। सत्ता संरक्षित अपराधियों की मौज है। रिकॉर्डतोड़ अपराध की बहार है। कुर्सी ख़ातिर Crime, Corruption और Communalism पर मुख्यमंत्री जी प्रवचन जारी रखेंगे।

Suggested News