बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- गोडसे को पूजने वाले पटना आए, उनके स्वागत में अनुकंपाई सीएम ने गांधी मूर्ति को क़ैद कर लिया

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- गोडसे को पूजने वाले पटना आए, उनके स्वागत में अनुकंपाई सीएम ने गांधी मूर्ति को क़ैद कर लिया

पटना...   बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्र के नए कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताते हुए आंदोलन का ऐलान किया था। उनकी अगुवाई में महागठबंधन नेता आज यानी शनिवार को गांधी मैदान में गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना देने वाले थे। लेकिन अनुमति नहीं मिलने के कारण पुलिस ने उनके धरना को रोक दिया है। धरना को रोकने के बाद राजद के बड़े नेता अब नीतीश सरकार को काेसते नजर आए, वहीं बड़ी संख्या में पहुंचे कायकर्ता प्रशासन के खिलाफ ही धरने पर बैठ गए। 

इस बीच राजद और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे है। उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को क़ैद कर लिया ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधी जी के समक्ष संकल्प ना ले सकें। नीतीश जी,वहां पहुंच रहा हूं, रोक सको तो रोक लीजिए। 

बता दें कि, किसान आंदोलन को लेकर राजद आज धरना देने वाली थी, लेकिन इस बीच बड़ी खबर यह है कि धरना की अनुमति जिला प्रशासन नहीं दी है। सुबह से ही राजद कार्यकर्ता गांधी मैदान में जुटने लगे थे। धरना को लेकर सारी व्यवस्था की गई थी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी समेत बड़े नेताओं को बैठने के लिए गांधी मूर्ति के ठीक नीचे दरी व माइक की व्यवथा की जा रही थी, तभी जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और धरना स्थल से सामान को हटाने लगी। 


Suggested News