तेजस्वी का तेजस्वी पर हमला, कहा- अपनी राजनीतिक बेरोजगारी दूर करने के लिए दे रहें हैं 10 लाख नौकरी देने का बयान

तेजस्वी का तेजस्वी पर हमला, कहा- अपनी राजनीतिक बेरोजगारी दूर करने के लिए दे रहें हैं 10 लाख नौकरी देने का बयान

ससाराम... भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने राजद के 10 लाख नौकरी के चुनावी घोषणा पर करारा प्रहार किया है तथा कहा है कि अपनी राजनीतिक बेरोजगारी दूर करने के लिए इस तरह के बयानबाजी किए जा रहे हैं। जबकि यह पूर्ण रूप से झूठी कुतर्क है। सांसद तेजस्वी सूर्या ने डेहरी विधानसभा क्षेत्र के जमुहार में चर्चा के दौरान कहा कि जिन लोगों को पहले काम करने का मौका मिला तो कांड करने में लग गए और अब जब राजनीतिक रूप से बेरोजगार हो गए हैं। तो अपनी बेरोजगारी दूर करने के लिए झूठे वादे किए जा रहे हैं।

तेजस्वी सूर्या ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि जिन लोगों ने अपने जीवन काल में एक दिन का भी इमानदारी पूर्वक रोजगार कर कुछ नहीं कमाया हो। उसे रोजगार पर बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है। इस दौरान भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह भी उपस्थित हुए।

बता दें कि तेजस्वी यादव का 10 लाख नौकरी देने के मामले पर भले बीजेपी ने 19 लाख रोजगार सृजन करने की घोषणा की हो, वो इस मामले पर अब भी तेजस्वी पर हमलावर बने हुए हैं। बीजेपी का मानना है कि 10 लाख नौकरी तेजस्वी किस आधार पर देने की बात कर रहे हैं उन्हेें बताना चाहिए। 



Find Us on Facebook

Trending News