तेजस्वी की सरकार आते देख डर गई थी ये विधायक, न्यूज4नेशन से बातचीत के दौरान खोला ये राज

तेजस्वी की सरकार आते देख डर गई थी ये विधायक, न्यूज4नेशन से बातचीत के दौरान खोला ये राज

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 अब खत्म हो चुका है। इस चुनाव में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिला। नतीजे आने के बाद एनडीए के प्रत्याशियों में जश्न का माहौल देखने को मिला। अब नई सरकार के गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है। एनडीए के जीते प्रत्याशियों में इस बार कई ऐसे प्रत्याशी हैं जो पहली बार जनता की तरफ से चुनकर विधानसभा पहुंची हैं। उन्हीं में से एक जमुई विधायक श्रेयसी सिंह हैं। एनडीए की बैठक में हिस्सा लेने पटना पहुंची श्रेयसी सिंह ने न्यूज4नेशन के संवाददाता कुमार गौतम से बातचीत में बताया कि उन्हें टीवी पर चल रहे एग्जिट पोल से तो एक बार डर लग गया था। श्रेयसी सिंह ने कहा कि लगातार तेजस्वी की सरकार आने की बात चल रही थी, लेकिन हमारे दल के नेता पहले से आश्वस्त थे कि जीत हमारी ही होगी और भगवान का शुक्र है कि एग्जिट पोल नतीजों के बिल्कुल उल्टा ही नतीजे आए।

पहली बार विधानसभा चुनाव जीत कर आई श्रेयसी सिंह ने कहा कि उन्हें अभी बहुत कुछ सीखना है और ये सीख उन्हें पार्टी के वरीय नेताओं से ही मिलेगी। जमुई की जिस जनता ने मुझपर भरोसा किया है, उस पर मैं पूरी तरह से खड़ा उतरने की कोशिश करूंगी। 


रविवार को पटना में दो महत्वपूर्ण बैठक होनी है, खास बात यह है कि यह दोनों बैठक एनडीए से संबंधित हैं। इस बैठक में नीतीश कुमार को फिर से पहले एनडीए के विधायक दल का नेता और फिर सीएम के पद के लिए चुना जाएगा जिसके बाद एनडीए के सभी घटक दलों के नेता राजभवन जाकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News