पूर्णिया हत्याकांड: तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से खुद की सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा की

पूर्णिया हत्याकांड: तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से खुद की सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा की

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू और राजद नेताओं का जुबानी जंग चुनाव प्रचार के दौरान लगातार देखने को मिल रहा है। इस बीच तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिठ्ठी में यह लिख सबको चैंका दिया है, पूर्णिया हत्याकांड में मुझे और मेरे बड़े भाई को जब भी आप जांच के लिए बुलाना चाहें हम आ जाएंगे। तेजस्वी ने यहां तक अनुशंसा कर दी कि वो खुद के खिलाफ ही मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की अनुशंसा की मांग कर दी है।

तेजस्वी की इस चिठ्ठी के बाद राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हो रही है। इस चिठ्ठी में तेजस्वी की ओर से नीतीश कुमार के मीडिया प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा गया है कि पूर्णिया जिले में जो सामाजिक कार्यकर्ता की जघन्य हत्या की गई है उसमें मुझे और मेरे बड़े भाई को नामजद कर आपके मीडिया कौशल की कहानियां सामने आ गई है। तेजस्वी ने कहा कि मेरा मानना है कि कानून अपना काम करे और इस घटना की उच्च स्तरीय जांच हो। 

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि इस मामले में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की किसी भी एजेंसी से जांच कराने की अनुशंसा की जाएग। गृहमंत्री के नाते हमें नामांकन पूर्व हमें गिरफतार कर पूछताछ के लिए बुला सकते हैं। आशा करता हूं कि इस घटना पर त्वरित कार्रवाई कर सीबीआई को जांच के लिए सौंपेंगे। 



Find Us on Facebook

Trending News