बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का तंज, कहा- मेरी बात पर यकीन नहीं तो अखबार ही पढ़ लीजिए हुजूर

 सीएम नीतीश पर तेजस्वी का तंज, कहा- मेरी बात पर यकीन नहीं तो अखबार ही पढ़ लीजिए हुजूर

Patna: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि कोरोना की जांच के अभाव में बिहारवासी तड़प-तड़प कर मर रहे हैं. अब भी कोरोना योद्धा डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को पर्याप्त जांच व सुरक्षा उपकरण मुहैया नहीं कराए गए है. डबल इंजन सरकार क्या कर रही है? 

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा है आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, मैं 23 दिनों से लगातार निवेदनपूर्वक आग्रह कर रहा हूँ. मेरी बातों पर यक़ीन नहीं है तो कृपया अख़बारों की ख़बर ही पढ़ लीजिए.

NDA को 50 सांसद देने वाले बिहार की ऐसी दयनीय और लाचार स्थिति का ज़िम्मेवार कौन है? क्या बिहार के 6 केंद्रीय मंत्री, बीजेपी-जदयू-लोजपा के 50 सांसद और बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी विपदा की इस घड़ी में बिहारवासियों के हक़ में जायज़ माँगे नहीं उठा सकते? 

अगर केंद्र और राज्य में सत्ता पर विराजमान मंत्री प्रदेशवासियों की मदद नहीं करेंगे तो कौन करेगा? हमसे विपक्ष में रहते जितना बन पा रहा है वो हम कर रहे है और प्रथम दिन से सरकार को सकारात्मक और सक्रिय सहयोग व समर्थन कर रहे है। लेकिन कृपया ग़रीबों की मदद करिए, ऐसे भगवान भरोसे उन्हें मत छोड़िए. 


Suggested News