तेजस्वी ने जोकीहाट से पहले तेज की जुबानी जंग

तेजस्वी ने जोकीहाट से पहले तेज की जुबानी जंग

PATNA – जोकीहाट चुनाव प्रचार के अंतिम दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा और तीखा हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्विट के जरिये सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए तंज कसा है. अपने कर्नाटक दौरे का जिक्र करते हुए तेजस्वी ने कहा है कि बिहार के बिकाऊ मुख्यमंत्री कर्नाटक में खूब चर्चे में हैं. तेजस्वी ने कहा कि कर्नाटक के लोग पूछ रहे हैं कि बीजेपी के लाख कोशिशों के बावजूद उनके राज्य का एक भी विधायक नहीं बिका लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री कैसे बिक गए ? तेजस्वी ने एक बिहारी होने के नाते इसे चुभने वाला बताया है.


 TEJSWI-STARTS-WAR-OF-WORDS-BEFORE-JOKIJHAT--BYELECTION2.jpg

जदयू ने भी किया पलटवार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के इस हमले पर जदयू ने भी पलटवार किया है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय ने तेजस्वी यादव से सवाल किया है कि उन्हें एक बिहारी होने के नाते कभी इस कलंक की फ़िक्र हुई क्या कि उनके पिता लालू प्रसाद ने बिहार का ख़जाना लूट लिया. संजय सिंह ने ट्विट कर तेजस्वी को घेरते हुए कहा कि जानवरों का हक़ मार कर खाने से बिहार की कितनी बदनामी हुई ?

TEJSWI-STARTS-WAR-OF-WORDS-BEFORE-JOKIJHAT--BYELECTION3.jpg

 

जोकीहाट में वोटिंग के पहले का है टकराव

राजद जदयू के बीच का यह ताज़ा टकराव जोकीहाट में 28 मई को होने वाले वोटिंग के पहले दबाव की सियासत का हिस्सा माना जा रहा है. माना जा रहा है की अगले एक दो दिनों तक बयानबाजी और तेज़ होगी.

Find Us on Facebook

Trending News