तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के बाद एक्शन में आए, पार्टी की बैठक बुलाकर चुनाव में मिली हार की करेंगे समीक्षा

तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के बाद एक्शन में आए, पार्टी की बैठक बुलाकर चुनाव में मिली हार की करेंगे समीक्षा

डेस्क... बीते दिनों बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकाती की। इस दौरान तेजस्वी ने अपने पिता के स्वास्थ्य के हालचाल के बारे में जाना। पिता को देखकर तेजस्वी थोड़े भावुक भी हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पिता के स्वास्थ्य में बेहतर सुधार नहीं है और अब वो दिल्ली के डॉक्टरों को बुलाएंगे। वहीं मुलाकात के दौरान उन्होंने वर्तमान राजनीतिक गतिविधियों पर भी चर्चा की। लालू यादव से मुलाकात के बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव एक्शन में आ गए हैं

राजद ने बिहार चुनाव में हार के बाद सभी उम्मीदवारों, जिलाअध्यक्षों और जिला महासचिवों की समीक्षा बैठक बुलाई है। इस बैठक में हार पर समीक्षा की जाएगी। इसके साथ ही, पार्टी मे वो रहकर नुकसान करने वाले कार्यकर्ताओं पर शिकंजा कसने के लिए लिस्ट भी तैयार किया जाएगा।

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद होने जा रही राजद की यह पहली बैठक कई मायनों में महत्वपूर्ण होगी। इसमें चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा तो होंगे ही किसान आंदोलन को लेकर कृषि कानून पर भी चर्चा होगी तथा अन्य मसलों पर भी सभी से राय ली जाएगी। बैठक के लिए सबको लिखित रूप से अपनी राय लाने के लिए भी कहा गया है।

यह बैठक तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आयोजित होगी। राजद हर सीट का बारीकी से समीक्षा करेगी। इस दौरान तेजस्वी यादव भी बोलेंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। साथ ही प्रधान महासचिव आलोक मेहता बैठक का संचालन करेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News