महागठबंधन की करारी हार पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी,कहा-मिलकर बड़ी लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे

महागठबंधन की करारी हार पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी,कहा-मिलकर बड़ी लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे

पटनाः लोकसभा चुनाव परिणाम में राजद चारो खाने चित्त हो गयी है।महागठबंधन को 40 लोकसभा सीटों में सिर्फ 1 सीट पर जीत मिली है।महागठबंधन की बेहद हीं खराब स्थिति के बाद आज पूरा दिन लालू प्रसाद के परिवार की चुप्पी बनी रही।तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने समर्थकों की हौसला आफजाई की है।तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि हम हार-जीत के कारणों का विश्लेषण कर साथ मिलकर बड़ी लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हम अपने कार्यकर्ताओं व महागठबंधन के सभी साथियों को हार्दिक धन्यवाद और बधाई देते है कि उन्होंने डटकर लड़ाई लड़ी। हम हार-जीत के कारणों का विश्लेषण कर गांधी, जेपी, लोहिया और जननायक कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर अडिग रहते हुए साथ मिलकर बड़ी लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे।

आपको बता दें कि बिहार के लोकसभा चुनाव परिणाम मेंं महागठबंधन की फजीहत हो गयी है।राजद को इस बार शून्य सीट से संतोष करना पड़ा है।सिर्फ  कांग्रेस को 1 सीट पर जीत हुई है। राजद को इस तरह के हार सामना अबतक नहीं करना पड़ा था। लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती को भी करारी हार का सामान करना पड़ा है।

आपको बता दें कि यह लोकसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा गया था।लेकिन उनकी जिंदगी की पहली लड़ाई में पूरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है।अपने गठबंधन को मिली करारी हार के बाद तेजस्वी यादव ने मौन साध लिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News