पटना में तेलंगाना के सीएम KCR बोले- 'बिहार में जब भी हुई क्रांति, देश में आई शांति'

पटना में तेलंगाना के सीएम KCR बोले- 'बिहार में जब भी हुई क्रांति, देश में आई शांति'

पटना. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बुधवार को बिहार पहुंचे। यहां पटना में सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केसीआर का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार ज्ञान की भूमि है। यहां जब-जब क्रांति हुई है, तब-तब देश में शांति आई है।

इस दौरान केसीआर ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में आग लगने की घटना में जान गंवाने वाले बिहार के 12 मजदूरों के परिवार से मुलाकात की और पांच-पांच लाख रुपए की सहायता राशि दी। साथ ही उन्होंने गलवान घाटी में चीन के साथ हिसंक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिवारों को दस-दस लाख रुपये की सहायता राशि दी।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि तेलंगाना के विकास में बिहार के लोगों का बड़ा योगदान है। कोरोना के समय में भी हमने बिहार के लोगों की काफी मदद की थी। बिहार जाने के लिए विशेष ट्रेन की व्यवस्था भी की थी। हमने तब कहा था कि तेलंगाना के विकास में आपका काफी बड़ा योगदान है, हम आपका पूरा ख़याल रखेंगे। इस दौरान केसीआर ने कहा कि हम ये संदेश देना चाहते हैं कि देश में ये मैसेज जाए कि गोदावरी नदी के किनारे से हम गंगा किनारे पहुंचे हैं।

वहीं इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको काम नहीं करना है सिर्फ प्रचार प्रसार करना है, वो ही कुछ कुछ बोलते रहते हैं, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं है। बिहार का विशेष राज्य का दर्जा मांगते रहते हैं, लेकिन नहीं दिया। अगर मिल जाता तो कितना विकास हो जाता। मुख्यमंत्री ने मीडिया से आग्रह किया कि आप एक तरफा खबर ना चलाएं। दोनों तरफ की खबर चलाएं। आज कल सिर्फ एक तरफा खबर ही चल रही हैं।


Find Us on Facebook

Trending News