BIG BREAKING : अपराधियों ने गोली मारकर दिनदहाड़े की टेलर मास्टर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIG BREAKING : अपराधियों ने गोली मारकर दिनदहाड़े की टेलर मास्टर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

VAISHALI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में चांदपुरा थाना के बिलट चौक के पास आपसी रंजिश में टेलर मास्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मोहम्मद सोहेल के रूप में हुई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जिसके चलते हाजीपुर महनार पथ पर वाहनों का परिचालन  काफी देर तक बाधित रहा. 

घटना से गुस्साए लोगों ने बांस बल्ले लगाकर  बिलट चौक को जाम किया  और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की. घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में  घायल सोहेल को पहले महनार  सरकारी अस्पताल में ले गए. जहां गंभीर अवस्था में उसे पीएमसीएच भेजा गया. लेकिन रास्ते में ही  घायल सुहेल ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. 

परिजनों का कहना है कि आरोपियों द्वारा मोहम्मद सोहेल पर ताबड़तोड़ गोली चलाई गई. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद घायल सोहेल को पीएमसीएच ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही मोहम्मद सोहेल ने दम तोड़ दिया. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. घटना की सूचना पर  मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखे भी बरामद किए हैं. ऐसे में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वही मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News