टेली चक्कर! अब विशाल डडलानी ने छोड़ा विवादित शो इंडियन आइडल, सामने आई यह वजह

टेली चक्कर! अब विशाल डडलानी ने छोड़ा विवादित शो इंडियन आइडल, सामने आई यह वजह

MUMBAI : अपने टेलेंटेंड सिंगर प्रतियोगियों की जगह हाल के दिनों में दूसरे विवादों में रहनेवाले सोनी टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियल आइडल को बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि शो में जज की भूमिका में दिख रहे संगीतकार विशाल डडलानी ने कार्यक्रम छोड़ दिया है। विशाल के कार्यक्रम छोड़ने की वजह भी सामने आ गई है। 

शो में होस्ट की भूमिका निभा रहे सिंगर आदित्य नारायण की मानें विशाल अब शो को जज नही करेंगे। उन्होंने इसकी वजह कोरोना महामारी को बताया है। आदित्य के अनुसार कोरोना के कारण कार्यक्रम की शूटिंग इन दिनों दमन में की जा रही है। जबकि विशाल का घर लोनावाला में है. जहां वह अपने माता पिता के साथ रहते हैं। दोनों जगहों की दूरी की वजह से विशाल को डर था कि उनकी वजह से परिवार के दूसरे लोगों को कोरोना का खतरा न हो जाए। ऐसे में उन्होने एहतियात बरतते हुए विशाल ने फिलहाल शो जज न करने का फैसला किया है.

बता दें कि इस फेसस रियलिटी शो में लंबे समय से जुड़े सिंगर, कंपोजर विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया की तिगड़ी नजर नहीं आ रही है। उनकी जगह शो को जज संगीतकार अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में 'किशोर कुमार' स्पेशल शो के गेस्ट जज की भूमिका में रहें उनके बेटे अमित कुमार के बयान के बाद काफी विवाद हो गया था. इस पर आदित्य के अलावा कई लोगों ने आलोचना कीवहीं गायिका सुनिधि चौहान ने भी कहा था कि उन्हें भी मेकर्स ने प्रतियोगियों की तारीफ करने के लिए कहा था।


Find Us on Facebook

Trending News