बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टेलीफोन सेक्स केस : न्यूज4नेशन पर खबर दिखाए जाने के बाद SP ने दिया जांच का आदेश

टेलीफोन सेक्स केस : न्यूज4नेशन पर खबर दिखाए जाने के बाद SP ने दिया जांच का आदेश

PATNA : न्यूज4नेशन पर खबर चलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी हरकत में आए और आरोपी सार्जेंट मेजर व पीड़ित महिला की पहचान की गयी। मुजफ्फरपुर के रेल एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि सेक्स ऑडियो प्रकरण में जांच टीम गठित की गयी है। जिस महिला से सार्जेंट मेजर गंदी-गंदी बात कर रहा है, उसकी पहचान कर ली गयी है। इस घटना में शामिल दोनों पक्षों से पूछताछ होगी। अधिकारी का पक्ष भी जाना जायेगा।  

मुजफ्फरपुर में सार्जेंट मेजर का सेक्स ऑडियो वायरल हो रहा है। वो एक विधवा महिला से गंदी-गंदी बातें कर रहा है। रात में उसे अपने पास सोने के लिए बुला रहा है। जीआरपी का एक सार्जेंट मेजर अनुकंपा पर एक विधवा को नौकरी देने के लिए फोन पर उससे कितनी गंदी बातें कर रहा है...आप खुद सुनिए... 

बता दें कि पीड़ित महिला का पति जीआरपी में काम करता था जिसकी 5 साल पहले मौत हो गयी। नियम के मुताबिक अब इस पीड़ित विधवा को नौकरी मिलनी है लेकिन उससे पहले मेडिकल के नाम पर ब्लैकमेल करना चाहता है वो सार्जेंट मेजर। पीड़ित विधवा के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। सार्जेंट मेजर फोन पर इस पीड़ित महिला से गंदी-गंदी बातें करता है। बड़े ओहदे पर बैठा यह अधिकारी विधवा महिला से कहता है कि मैं अकेले रहता हूं, घर पर आओ। 


Suggested News