बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"सीएम से कहो एनडीए को छोड़ दें वरना...", बिहार के DGP आरएस भट्टी को मिली थी धमकी, आरोपी कर्नाटक से धराया...

"सीएम से कहो एनडीए को छोड़ दें वरना...", बिहार के DGP आरएस भट्टी को मिली थी धमकी, आरोपी कर्नाटक से धराया...

PATNA: बिहार डीजीपी आरएस भट्टी काे उनके माेबाइल नंबर पर धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज और ऑडियो क्लिप भेजकर धमकी दी गई थी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक शख्स को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कर्नाटक से पकड़ा गया है। दरअसल, उसने बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी को पिछले महीने एक ऑडियो क्लिप भेजी थी। इसमें उसने धमकी दी थी कि नीतीश से कहो बीजेपी से अलग हो जाएं, नहीं तो उन्हें बम से उड़ा देंगे। आरोपी ने विधायकों को भी मारने की बात भी कही। वह बिहार के समस्तीपुर जिले का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस उसे कर्नाटक से अरेस्ट कर पटना लेकर आई है, उससे पूछताछ की जा रही है।

यह धमकी भरा क्लिप डीजीपी काे 30 जनवरी काे डीजीपी काे व्हाट्सएप मैसेज और ऑडियो क्लिप मिला था। धमकी देने वाले ने पांच धमकी भरा क्लिप डीजीपी के सरकारी नंबर पर भेजा था। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। धमकी मिलने के बाद इसकी जांच करने की जिम्मेवारी बिहार आर्थिक अपराध ईकाई की टीम काे दी गई। इओयू में केस दर्ज किया गया। इओयू ने जब इस नंबर की जांच की ताे पता चला कि इसका लाेकेशन कनार्टक के देवन गिरि जिले के हरिहारा तालुक में है।

वहीं यह नंबर समस्तीपुर के हसनपुर दयानगर के रहने वाले साेनू पासवान के नाम पर है। इओयू की एक टीम कर्नाटक गई और वहां से सोनू पासवान को गिरफ्तार कर विमान से पटना लेकर आई है। वहीं सूबे के मुख्यमंत्री को धमकी और जान से मारने के एक और मामले में पटना पुलिस ने दो युवकों को पटना जंक्शन स्थित गोलंबर से गिरफ्तार किया है। जिसमें एक यूट्यूबर आफताब खान और आमिर खान मुजफ्फरपुर व बक्सर निवासी है। 

दरअसल, गिरफ्तार दोनों युवकों पर आरोप है कि इनके द्वारा विगत दिनों में यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट कर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के पटना जंक्शन गोलंबर के पास से गिरफ्तार किया है। फिलहाल दोनों मामलों में पुलिस की जांच जारी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News