बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में टेम्पू और पिकअप के बीच टक्कर, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी

औरंगाबाद में टेम्पू और पिकअप के बीच टक्कर, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी

AURANGABAR : शुक्रवार को दाउदनगर- पटना मुख्य पथ पर बीएड कॉलेज के पास टेम्पू और पिकअप की टक्कर में चार लोग घायल हो गये. घायलों का इलाज स्थानीय अरविंद हॉस्पिटल में किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार इमामगंज (पटना) थाना क्षेत्र के महारो गांव निवासी सनी सिंह एवं मखदुमपुर थाना क्षेत्र के चेहुटर निवासी चालक मुकेश कुमार दाउदनगर के एक व्यवसायी के यहां से माल लेकर जा रहे थे. 

तभी विपरीत दिशा से आ रही टेंपो से टक्कर हो गयी. इस घटना में टेम्पू पर सवार दाउदनगर थाना क्षेत्र के जमुआंवा निवासी विजय यादव एवं बड़का बिगहा निवासी पुरुषोत्तम कुमार जख्मी हो गये. सभी घायलों का इलाज स्थानीय अरविंद हॉस्पिटल में किया जा रहा है. विजय यादव की हालत गंभीर बतायी जाती है, जिन्हें रेफर किया जा रहा है.

इस घटना को सुनकर संसा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष युगेंन्द्र यादव, सामाजिक कार्यकर्ता वीरेन्द्र यादव आदि मौके पर पहुंचे. इस मौके पर जख्मी को खून की जरुरत थी. इसके बाद जमुआवं बरमस्थान निवासी सुरेश सिंह उर्फ छोटू ने रक्तदान कर घायल परिवार को जान बचाने की कोशिश की. 

उन्होंने कहा कि अगर मेरे खून से किसी की जान बचती है तो यह सौभाग्य की बात है. उन्होंने कहा की जब भी किसी को जरूरत होगी तो मैं किसी को भी खून देने को तैयार हूं. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News