मुजफ्फरपुर में दस कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

मुजफ्फरपुर में दस कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

MUZAFFARPUR : जिले में पुलिस को आज सफलता हाथ लगी है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां पर मझौलिया गांव में छापेमारी करने गए चौसा मियां के घर पर कुछ अज्ञात अपराधियों के छुपे होने की पुख्ता सूचना होने पर पुलिस टीम पूरे लाव लश्कर के साथ छापेमारी करने पहुची। पुलिस के आने की सूचना पर अपराधी चौकन्ना हो गए और उसने पुलिस पर फायर झोंक दी। हालाँकि मिस फायर हो गया। इसके बाद अपराधी ने अपने पास पडे गुप्ति से पीएसआई पर हमला कर दिया। जिससे वह जख्मी हो गया। 

हालांकि इस टीम की अगवानी खुद डीएसपी राम नरेश पासवान कर रहे थे । काफी मशक्कत के बाद तीनों अपराधियों को काबू में लिया जा सका। फिर भी दो अपराधी वहां से भागने में कामयाब रहे। फिर भी माना जा रहा है कि पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वैशाली में करोड़ों की मुथूट फाइनेंस में सोना लूट और ज्वेलरी दुकान में हुई लूट के मुख्य 3 आरोपी समेत कुल 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से हथियार और मादक पदार्थ के साथ कई सामान बरामद किए गए हैं। इसकी जानकारी एसएसपी जयंत कांत ने दी है।

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि अलग-अलग थाना क्षेत्रों से सभी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि अहियापुर से तीन सरैया से चार और सदर थाना क्षेत्र से तीन अपराधी गिरफ्तार हुए हैं। इन अपराधियों के पास से देसी कट्टा, पिस्टल, कारतूस और मादक पदार्थ बरामद किया गया है। इनमें से कई अपराधियों पर कई थाना क्षेत्रों में कई मामले दर्ज हैं।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News