पटनासिटी में दस वर्षीय छात्र तीन माह से लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

पटनासिटी में दस वर्षीय छात्र तीन माह से लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

PATNACITY : पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के पूर्वी नन्दगोला इलाके से 10 वर्षीय छात्र सूरज रहस्मय ढंग से तीन माह से गायब है. अभी तक गायब छात्र का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इससे छात्र के पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वे रोज थाने का चक्कर काट रहे है, जिससे उनका बच्चा सकुशल वापस आ जाये. 

परिजनों की माने तो सूरज के गायब होने के दो दिन बाद परिजनों के मोबाइल पर किसी ने फोन कर बताया कि सूरज उसके पास है. सूरज को वापस घर भेजने के लिए उसने दो हजार रुपये की माँग की थी. इसके बाद परिजनों ने फोन करनेवाले व्यक्ति पर सूरज के अपहरण का मामला दर्ज कराया. पुलिस के सुझाव पर उस व्यक्ति के एकाउंट में दो हजार रुपये भी डाल दिया गया. लेकिन दो माह बीत जाने के बाद भी उस व्यक्ति ने सूरज को घर नही भेजा. ऊपर से उसने अपना मोबाइल भी बन्द कर दिया. 

इसके बाद अब परिजन किसी अनहोनी के आशंका से घबराए हुए हैं. परिजनों का कहना है कि फोन करने वाले व्यक्ति ने ही सूरज का अपहरण किया है और रुपये के लालच में उसे कही कैद कर रखे हुए है. हालाँकि पुलिस की माने तो  रुपये की मांग करने वाला व्यक्ति फर्जी था. मोबाइल सर्विलांस के आधार पर चिन्हित कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हालांकि इलाके के लोगों से मिल रही जानकारी के अनुसार सूरज गंगा में स्नान करने गया था,जिसमे वह डूब गया है. फिलहाल परिजनों के अपहरण की आशंका पर अनुसंधान जारी है.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News