शाम पांच बजे तीनों सेना की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, पाकिस्तान को सबक सिखाने की तैयारी?

शाम पांच बजे तीनों सेना की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, पाकिस्तान को सबक सिखाने की तैयारी?

NEW DELHI : भारत द्वारा पाकिस्तान में आतंकी अड्डों पर की गई कार्रवाई के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। कल पाकिस्तानी वायुसेना के विमान भारतीय सीमा में घुसे, इनमें से एक विमान को एयरफोर्स ने मार गिराया है। इसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। शाम 5 बजे भारतीय तीनों सेना की संयुक्त पीसी को लेकर सबकी नजरें टिकी हैं।

भारत-पाक सीमा पर तनाव के बीच अचानक हलचल बढ़ गई है। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने जहां भारत-पाक की ओर से जल्द अच्छी खबर आने की उम्मीद जाहिर की है, वहीं भारतीय एयरफोर्स और थलसेना शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है। इस प्रेंस कॉन्फ्रेंस को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगने लगी हैं। माना जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भारतीय सेना पाकिस्तान को सख्त संदेश देने जा रही है।

इससे पहले पीएम मोदी ने बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि  भारत एक बनकर रहेगा, भारत एक बनकर जिएगा, भारत एक बनकर काम करेगा, भारत एक बनकर आगे बढ़ेगा, भारत एक बनकर लड़ेगा और भारत एक बनकर जीतेगा। हमारा देश नई नीति और नई रीति के साथ क्षमताओं के विस्तार करने में जुटा है। आज भारत आत्मविश्वास से भरा हुआ है। भारत का युवा उत्साह और ऊर्जा से भरा है। किसान से जवान तक हर किसी को विश्वास मिला है कि नामुमकिन अब मुमकिन है।

पीएम मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा और सामर्थ्य का संकल्प लेकर हमारा जवान सीमा पर जुटा हुआ है। हम सब पराक्रमी भारत के नागरिक हैं। इसलिए हम सबको भी सिपाही बनकर देश की समृद्धि और सौहार्द के लिए दिन रात एक करना होगा। यह हमारी पहली जिम्मेदारी है। पराक्रमी कभी यह नहीं सोचता, बहुत हो गया सो जाओ।

Find Us on Facebook

Trending News