बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में राम जुलूस के दौरान दो समुदायों में तनाव,पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को कराया शांत

मुजफ्फरपुर में राम जुलूस के दौरान दो समुदायों में तनाव,पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को कराया शांत

MUZAFFARPUR : यूपी के अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जहा पुरा देश आज भगवामय हो गया। वहीं इस मौके पर मुजफ्फरपुर में भी अलग अलग जगहों पर राम जुलूस निकाली गई। लेकिन इस जुलूस के दौरान मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए. 

मामला सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया का है जहां जुलूस के दौरान दो समुदाय में झड़प हुआ हालांकि पुलिस की तत्परता से तत्काल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई जिसके बाद मामले को शांत कराया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि जुलूस के दौरान पत्थरबाजी भी की गई थी, हालांकि पुलिस ने इन बातों को नकार दिया है।

वहीं इस घटना की जानकारी जैसे ही जिले के वरीय अधिकारियों को प्राप्त हुई। मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची साथ ही एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित एसडीओ पूर्वी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया।

फिलहाल, घटनास्थल पर पुलिस लगातार कैंप कर रही है,  खुद सिटी ASP अवधेश दीक्षित, SDM अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे, और दोनों पक्षों को शांत कराया. फिलहाल स्थिति सामान्य है पुलिस कैंप कर रही है।

 मामले को लेकर सिटी एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया में राम जुलुस। के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प की बात सामने आई थी, जिसके बाद मौक़े पर पहुंच मामले को शांत करा दिया गया है। हालांकि स्थिति सामान्य है, उपद्रवियों की पहचान की जा रही है, ऐसे लोगों पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News