बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा के अपार्टमेंट में लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने फंसे लोगों को कड़ी मेहनत से किया रेस्क्यू

दरभंगा के अपार्टमेंट में लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने फंसे  लोगों को कड़ी मेहनत से किया रेस्क्यू

DARBHANGA :- जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ स्थित गिरजा रेसीडेंसी अपार्टमेंट के C ब्लॉक के चार मंजिला में आग लगने से अफरातफरी मच गई। ग्राउंड फ्लोर से उठी आग की लपटें का धुआं चार मंजिल अपार्टमेंट में फैल गया। जिससे अपार्टमेंट में रह रहे लोगो के बीच अफरतरफी मच गई। आग लगने की सूचना मिलते फायरबिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंचकर अपार्टमेंट में फंसे दर्जनों लोगों को सीढ़ी के सहारे रेस्क्यू किया।

आगलगी के संबंध में बताया जा रहा है कि कचरे की ढेर से उठी चिंगारी ग्राउंड फ्लोर में रखे लकड़ी की ढेर में पकड़ ली। जिसके बाद आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते धुंआ पूरे अपार्टमेंट में फैल गया। वहीं आग लगने की घटना से अपार्टमेंट में रह लोग इतने भयभीत हो गए कि शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद फायर कर्मी ने जान पर खेल सीढ़ी के सहारे दर्जनों लोगों की जान बचाई। हालांकि इस घटना में एक बच्चा हल्का झुलसा गया। जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया।

तीन से चार बच्चे झुलसे

वहीं प्रत्यक्षदर्शी अजित कुमार चौधरी के मुताबिक अपार्टमेंट में करीब सात बच्चे फंस गए। साथ ही तीन से चार लोग घायल भी हुए हैं। अपार्टमेंट में फंसे लोगों को फायर ब्रिगेड की टीम ने सीढ़ी लगाकर बाहर निकाला। लोगों के मुताबिक कचरे से उठी चिंगारी ग्राउंड फ्लोर में रखें सेटरिंग के लिए लकड़ी में लग गई। जिससे आग की स्थित इतना भयावह हो गई कि अग्निशमन दस्ता को भारी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली। वही उन्होंने बताया कि सात बच्चों सहित लगभग 10 लोग बिल्डिंग में फंसे थे। अग्निशमन की टीम द्वारा सभी लोगों को रेस्क्यू किया गया है।

REPORT - VARUN THAKUR

Suggested News