बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में लावारिस कुत्तों का आतंक, हमला कर गाय को उतारा मौत के घाट, किसान के घर में छाई मायूसी

औरंगाबाद में लावारिस कुत्तों का आतंक, हमला कर गाय को उतारा मौत के घाट, किसान के घर में छाई मायूसी

AURANGABAD : जिले के देव प्रखंड के कई गांवों में इन दिनों लावारिस कुत्तों के आतंक से दहशत का माहौल हैं। बता दें की बीती रात देव प्रखंड के कटैया गांव मे लावारिस कुतो ने बड़ी संख्या मे एकत्र होकर एक किसन के गौशाला में घुस गए और गौशाला में बंधी गाय पर हमला बोल दिया। इस दौरान कुत्तें जिन्दा गाय के बहुतेरे अंग को काट कर खा गए। जिससे गाय की मौके पर मौत हो गई। 


इस घटना की जानकारी देते हुये गाय मालिक  पंचायत समिति सदस्य के पति सुनील सिंह ने बताया कि इन दिनों कटैया में आवारा कुत्तों का आतंक काफी बढ़ गया है। आवारा कुत्तों ने मेरे गाय पर हमला बोल कर उसे मौत की  घाट उतार दिया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। 

इस घटना की जानकारी देते हुये कटैया ग्राम निवासी सुनील सिंह बताया की मेरे बाउंड्री में किसी तरह आवारा कुत्ते घुस आए और गौशाला में बांधे गिर प्रजाति के बहू कीमती गाय पर हमला कर दिया। सुनील ने बताया कि 2 माह पूर्व गिर प्रजाति के गाय  60 हजार में खरीदे थे। जो सुबह 6 लीटर और शाम को 6 लीटर दूध देती थी।बीती रात जब  हम लोग सोये हुए थे। 

घर वालों ने बताया कि कुत्तों ने गाय को कई जगह नोच खाया हैं  जिससे गाय ने दम तोड़ दिया है। वही लोगों का कहना है की आवारा कुत्तों का आतंक क्षेत्र में लगातार देखने को मिल रहा है। जिससे पशु के साथ-साथ आदमी को भी भय हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कुत्ते की आतंक इतना है की अगर कोई आदमी कुत्ते को मारने जाता है तो कुत्ते आदमी को ही खदेड़ने लगते हैं। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से कुतो पर त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News