पटना में बाइक चोरों का आतंक, बारिश से बचने के लिए छिपे शख्स की गायब कर दी मोटरसाइकिल

पटना में बाइक चोरों का आतंक, बारिश से बचने के लिए छिपे शख्स की गायब कर दी मोटरसाइकिल

PATNA : इन दिनों मसौढ़ी वासी बाइक चोरों से परेशान हो चुके हैं। बाइक चोर बड़े ही आराम से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे है। चोरों का शिकार पीड़ित व्यक्ति केवल हाथ मलता रह जा रहा है। ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के डीह मसौढ़ी और नाऊआबाग गाँव की है जहाँ चोरों ने बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

पहली घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के डीह मसौढ़ी की है जहाँ गाँव के ही अनिल पंडित अपनी बाइक हीरो स्प्लेंडर BR25E3346 को अपने घर के बाहर लगा कर अपने घर में सोने के लिए चले गए थे। जब वो उठ कर वापस कहीं जाने के लिए अपने घर से बाहर निकले तो उनकी बाइक अपनी जगह पर नहीं थी। काफी खोजबीन के बाद भी उनकी बाइक उन्हें नहीं मिली। वहीँ दूसरी घटना थाना क्षेत्र के नउआबाग गाँव की है जहाँ बारिश से बचने के लिए पीड़ित नीतीश कुमार ने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी कर दी। 

बारिश छूटने के बाद जब वो वापस कंही जाने के लिए निकला तो उसकी बाइक भी अपने स्थान से गायब थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसकी बाइक नहीं मिली तो वो मसौढ़ी थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे घटना को जानकारी दी। दोनों ही मामलों में पुलिस ने पीड़ित पक्ष से आवेदन ले लिया है। पुलिस दोनों ही मामलों में जाँच में जुट गई है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News