बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बिल्लू गैंग का आतंक, मामूली विवाद में दो युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

नवादा में बिल्लू गैंग का आतंक, मामूली विवाद में दो युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

नवादा. रविवार देर रात शहर के जेल रोड में मामूली सी बात को लेकर दो युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। जिसे परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों जख्मी युवक गुड्डू दास एवं कल्लू कुमार जेल रोड के ही रहने वाले हैं। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस थाने में शिकायत कर न्याय की गुहर लगाई है। दोनों के साथ बिल्लू गैंग के सदस्या ने मारपीट की है।

बताया जा रहा है कि स्टेडियम रोड गोवर्धन मंदिर निवासी ऋतिक कुमार वर्मा एवं चंदन कुमार वर्मा बाइक से अपने घर जा रहे थे, तभी जेल रोड में एक कुत्ते पर बाइक को चढ़ा दिया। इस दौरान जेल रोड के गुड्डू ने कहा कि बाइक देखकर चलाया करो। फिर क्या था दोनों युवक बाइक से उतर कर अपने अन्य साथियों बिल्लू गैंग को बुलाया और गुड्डू की जमकर धुनाई कर दी। बीच-बचाव करने आया कल्लू के साथ भी उन लोगों ने मारपीट की।

वहीं जख्मी कल्लू ने बताया कि बिल्लू गैंग के विकास कुमार उर्फ टाइगर, नाको कुमार, ऋतिक कुमार वर्मा, राजीव कुमार एवं चंदन कुमार वर्मा सहित 25-30 की संख्या में रहे लोगों ने मारपीट की है। मिली जानकारी के अनुसार बिल्लू चौधरी फिलहाल जेल में बंद है, लेकिन उसके गैंग के लोग अभी भी शहर में आतंक मचाए हुए हैं। जेल में रहकर भी अपने गैंग को मजबूत बनाते जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस को इस गैंग पर शिकंजा कसना बेहद जरूरी हो गया है।

स्थानीय लोग बताते हैं कि टाइगर अपने समर्थक के साथ आए और उसके बाद मारपीट करना शुरू कर दिए। बताया जाता है कि बिल्लू गैंग के साथ काफी लोग हैं। इन लोगों का आतंक जारी है। पूर्व में भी गोलीबारी मारपीट व कई मामला में गैंग के मास्टरमाइंड बिल्लू गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में डाला है, लेकिन इस गैंग के सदस्य इन दिनों शहर में आतंक मचाए हुए हैं। हालांकि घायल लोगों ने कहा कि थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Suggested News