सीतामढ़ी में डकैतों का आतंक, शिक्षक पुत्री को गोली मारकर लूटे लाखों रूपये और सामान

सीतामढ़ी में डकैतों का आतंक, शिक्षक पुत्री को गोली मारकर लूटे लाखों रूपये और सामान

SITAMARHI : ठंड और घने कोहरे के दस्तक के साथ ही बिहार के सीतामढ़ी में डकैतों का आतंक एक बार फिर शुरू हो गया है. भारत नेपाल सीमा से सटे जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के रामनगरा गांव में डकैतों ने शिक्षक के घर में भीषण डाका डाला है. घटना को अंजाम देने के दौरान डकैतों ने शिक्षक की 14 वर्षीय पुत्री को गोली मार जख्मी कर दिया. वही घर में रखे जेवर और नगद सहित ढाई लाख रूपये के डकैती की घटना को अंजाम दिया है.

 घटना रात्रि 2 बजे के लगभग की बताई जा रही है. जब शिक्षक शिक्षक दंपति रामनरेश ठाकुर और उनकी पत्नी रेणु कुमारी अपनी पुत्री खुशबू कुमारी के साथ सोए थे. तभी हथियारों से लैश आधा दर्जन डकैतों ने धावा बोल दिया और लूट पाट की घटना को अंजाम देने लगे. इस दौरान विरोध करने पर डकैतों ने शिक्षक दंपति के साथ मारपीट की. वही पुत्री खुशबू को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी को इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. 

जख्मी खुशबू ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले डकैतों में कुछ लोगो को वह पहचानती है. जिनके नाम सुरेश और दिनेश पासवान है. घटना की सूचना पर पहुँची स्थानीय थाना पुलिस ने घटना स्थल से दो जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक मैंगजिन बरामद किया है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News