सुशासन राज में शराबमाफिया का आतंक, वायुसेना जवान की पिता के सामने चाकू मारकर हत्या

सुशासन राज में शराबमाफिया का आतंक, वायुसेना जवान की पिता के सामने चाकू मारकर हत्या

पटना. बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर भले राज्य की सत्तासीन नीतीश सरकार बड़े बड़े दावे करे लेकिन राज्य में आए दिन शराब के कारण कई प्रकार के अपराध होते रहते हैं. यहाँ तक कि शराब के मामलों में हत्या तक हो जाती है. ऐसा ही एक मामला अब मोतिहारी से सामने आया है जहाँ एक वायुसेना जवान की हत्या कर दी गई. 

मोतिहारी जिले के संग्रामपुर इलाके में आपसी विवाद के बाद कुछ लोगों ने भारतीय वायुसेना के एक जवान की चाकू मारकर हत्या कर दी. पूर्वी चंपारण, मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार ने बताया कि 'हमने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. हमने तीन-चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रहे हैं. आगे की जांच जारी है.

वहीं, मृतक के पिता का कहना है कि हमने अपने खेत में सरसों की फसल बोई है और शराब माफिया हमारे खेतों से होकर गुजरते थे, जिस पर मेरे बेटे ने आपत्ति जताई और उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उसे मार डाला। हालाँकि पुलिस ने इस आरोप पर कुछ नहीं कहा है. 

घटना शुक्रवार रात की है. एयर फोर्स के 40 वीं विंग के अधिकारी आदित्य कुमार अपने गांव संग्रामपुर करीब एक महीने पहले छुट्टी पर घर आये थे. कहा जा रहा है कि शराब माफिया गांव में उनकी सरसों के खेत में ही जबरन सड़क बना रहे थे. आदित्य ने इसका विरोध किया जिसके बाद अवैध शराब कारोबारी झुंड में उनपर टूट पड़े और उनके पिता रिटायर्ड टीचर चंद्रेश्वर तिवारी के सामने ही आदित्य के सीने में लोहे की रॉड घोंप दी.


Find Us on Facebook

Trending News