बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में चोरों का आतंक जारी, हर रोज ज्वेलरी शॉप को बना रहे निशाना, मुजफ्फरपुर में 15 लाख के जेवरात चुराएं, कारोबारियों में दहशत

बिहार में चोरों का आतंक जारी, हर रोज ज्वेलरी शॉप को बना रहे निशाना, मुजफ्फरपुर में 15 लाख के जेवरात चुराएं, कारोबारियों में दहशत

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में ठंड के दस्तक के साथ ही चोरों का आतंक बढ़ गया है। पुलिस गस्ती को धता बत्ताते हुए चोरों ने देर रात एक ज्वेलरी दुकान को निशाना बनाते हुए तकरीबन बारह लाख रुपए मूल्य का ज्वेलरी समेट फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के मनिका चौक स्थित मनोकामना ज्वेलर्स नामक दुकान का है। जहां रोज के तरह दुकानदार शुक्रवार की शाम अपनी दुकान को बंद कर घर चलें गए। वहीं सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दुकान का ताला टूटा हुआ है जिसके बाद दुकानदार दुकान पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। चोरों ने दुकान का ताला तोड़ दुकान में रखें गए तक़रीबन बारह से पंद्रह लाख रुपए मूल्य का ज्वेलरी समेट फरार हो गए हैं।

जिसके बाद पूरे मामले की सूचना दुकान मालिक दीपक कुमार ने मुसहरी थाना पुलिस को दिया वही सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं पूरे मामले को लेकर मनोकामना ज्वेलर्स के प्रोपराइटर दीपक कुमार ने बताया कि रोज की तरह उनका भाई उदय कुमार शुक्रवार की शाम दुकान बंद कर अपने घर को चला गया। जिसके बाद आज अहले सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो देखा गया की दुकान में का रखा गया सारा सामान चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई है।

चोरी का अनुमानित मूल तकरीबन 12 से 15 लाख रुपए है। वहीं चोरों के द्वारा सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। सीसीटीवी का डीवीआर भी चोर अपने साथ ले गए। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना मुसहरी थाना की पुलिस को दिया गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Suggested News