भागलपुर में चोरों का आतंक, तीन घरों से चुराए लाखों रूपये के सामान, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में चोरों का आतंक, तीन घरों से चुराए लाखों रूपये के सामान, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लगातार भागलपुर प्रशासन को अपराधियों द्वारा चुनौती दिया जा रहा है। एक केस की गुत्थी सुलझती नहीं की दूसरी घटना को अपराधी अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में बीते दिन हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजंगी गांव में पूर्व पंचायत समिति सदस्य के घर चोरी की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी की आज जीरोमाइल थाना अंतर्गत भागलपुर के बरारी श्मशान घाट रोड में एक साथ 3 घरों में चोरी की घटना को अज्ञात चोरों ने अंजाम दे दिया। 

रात के वक्त जब परिवार वाले दूसरे के घर खाना खाने गए थे। तभी छत के रास्ते से घर में घुसे अज्ञात चोरों ने एक-एक करके 3 घरों में घुसकर जो भी सामान आंखों के सामने दिखाई दिया, उसे समेट ले गए। पीड़ित जयनंदन कुमार ने बताया की उनके घर से तकरीबन डेढ़ लाख का सामान चोरी हो गया है। जिसमें कई कीमती साड़ियां, सोने के गहने, बच्चे का पैसे से भरा गुल्लक तथा अनेक सामान घर से गायब है। 

साथ ही जयदेव और जयराज मंडल के घर से पानी के मोटर और अन्य छोटे मोटे सामान भी गायब हैं। उन्होंने कहा कि मैं यहां का नया बाशिंदा हूं , जमीन लेकर यहां बसा हूं। यहां के हालात के बारे में हमें पूर्णरूपेण जानकारी नहीं है। लेकिन कई लोगों से सुना हूं कि चोरी की घटना इस क्षेत्र में कई बार हो चुकी है। जीरोमाइल थाना पुलिस मौके पर पहुँच तत्थों को जुटाकर छानबीन में जुट गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News