बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कड़ाके की ठंड में बढ़ा चोरों का आतंक, आभूषण दुकान से की 15 लाख के जेवरात की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

कड़ाके की ठंड में बढ़ा चोरों का आतंक, आभूषण दुकान से की 15 लाख के जेवरात की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

DARBHANGA:  बिहार के दरभंगा जिला में ठंड का समय आते ही चोरी की घटनाओ में इजाफा हुआ है। चोरों के द्वारा लगातार अलग-अलग जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला दरभंगा जिला के बिरौल थाना क्षेत्र के शिवनगर घाट के रूप नगर स्थित राहुल ज्वेलर्स का है। जहां चोरों ने दुकान के दीवाल काटकर दुकान में घुसकर लगभग 15 लाख रुपए की जेवर की चोरी की है। 

इस बात की जानकारी दुकान मालिक को तब चली जब दुकान को खोलने पहुंचे। जिसके बाद इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है। घटना को लेकर राहुल ज्वेलर्स के मालिक राहुल ने बताया कि बीती रात बदमाशों ने हमारे दुकान के दीवाल कटकर अंदर प्रवेश कर, दुकान में चारो गेट का ताला सहित तिजोरी का ताला काटकर 15 से 20 लाख के सोना-चांदी के आभूषण सहित गल्ले में रखे कुछ नगद राशि को चोरी कर लिया है।

उन्होंने कहा कि वो कल 6 बजे के आसपास दुकान बंद कर निकल गए और जब आज दुकान खोलने के लिए यहां आए तो देखे की समान बिखरा पड़ा हुआ है। जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। वही सूचना मिलने के पुलिस आई और मुआयना कर के गई है। वही उन्होंने कहा कि इससे पहले भी चार या पांच साल पहले वेंटीलेटर तोड़ कर चोर घुस गया था। 

वहीं बिरौल थाना के अपर थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने दरभंगा पुलिस की सोशल मीडिया पेज पर अपना बयान जारी करते हुए बताया कि 3 जनवरी की रात्रि में करीब तीन-चार बजे के आसपास रुपनगर स्थित राहुल ज्वेलर्स के दुकान में चोरी की बात बतलाई गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि आवेदन प्राप्त होने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News