बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरों का आतंक : छज्जे के सहारे घर में घुसे चोर, लाखों का सामान लेकर हुए चंपत

चोरों का आतंक :  छज्जे के सहारे घर में घुसे चोर, लाखों का सामान लेकर हुए चंपत

NAWADA : नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मठगुलनी गांव में चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना सोमवार की मध्य रात्रि की है, जहां चोरी की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। घर में सो रहे लोगों को भनक तक नहीं लगी और चोर लाखों का सामान लेकर चलते बने।

 बताया जाता है कि मठगुलनी गांव निवासी रामेश्वर यादव के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने घर के छज्जा के सहारे घर में प्रवेश कर मुख्य दरबाजा को खोला, फिर अन्य चोर घर में प्रवेश कर गए। इस बीच घर के जिस कमरे में लोग सो रहे थे, उस कमरे के दरबाजे की कुंडी बाहर से लगा दी, फिर आराम से घर के एक कमरे में शादी के लिए बक्से में रखे चेन, मंगलसूत्र, नथिया मिलाकर दो भर सोने के जेवरात, 4 जोड़ा पायल एवं 1 लाख 15 हजार रुपए नगद लेकर भाग निकले। 

चोरों ने जेवरात व रुपए ढूंढने के चक्कर में कपड़ा सहित अन्य सामान को तीतर-बितर कर दिया। जब लोगों की नींद खुली तो चोरी का पता चला। इस बीच घर में कोहराम मच गया। घर से थोड़ी ही दूर बक्सा फेंका मिला। इस बाबत पीड़ित रामेश्वर यादव का पुत्र अनुपम कुमार ने पकरीबरावां थाना को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामलें की जांच की। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है

Suggested News