‘आतंकी धमाका’ : ऑटो में विस्फोट होने से मची अफरातफरी, दो घायल, डीजीपी ने कहा - ‘एक्ट ऑफ़ टेरर’

‘आतंकी धमाका’ : ऑटो में विस्फोट होने से मची अफरातफरी, दो घायल, डीजीपी ने कहा - ‘एक्ट ऑफ़ टेरर’

DESK. आतंकी वारदात से मिलती जुलती घटना रविवार सुबह कर्नाटक में हुई है. सूबे के मेंगलूरु में रविवार सुबह एक ऑटो में धमाका हुआ जिसमें ऑटो ड्राइवर और सवार दोनों घायल हो गए हैं. दोनों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. हालांकि धमाके को लेकर कर्नाटक डीजीपी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि यह यह विस्फोट आकस्मिक नहीं है बल्कि गंभीर क्षति पहुंचाने के इरादे से एक 'आतंक का कार्य'  यानी ‘एक्ट ऑफ़ टेरर’ है. कर्नाटक राज्य पुलिस केंद्रीय एजेंसियों के साथ इसकी गहन जांच कर रही है. 

दरअसल धमाके के बारे में कहा जा रहा है कि ऑटो सवार व्यक्ति के पास एक बैग था. अचानक से उसके बैग में आग लग गई. यह सब इतनी तेजी से हुआ कि ऑटो का बड़ा हिस्सा आग की चपेट में आ गया. वहीं अचानक से हुए विस्फोट के बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. घटना बाद के मौके पर एफएसएल की टीम और अन्य पुलिस वाले पहुंच गए हैं. 

विस्फोट में घायल दोनों शख्स को अस्पताल ले जाया गया और वे खतरे से बाहर हैं. पुलिस की टीमें घटना स्थल के आसपास का मुआयना कर रही हैं. विस्फोट में किस प्रकार का विस्फोटक था और इसका मकसद क्या था तमाम पहलुओं पर पुलिस की टीमें जांच में जुटी हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News