बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गणतंत्र दिवस पर बड़ी घटना को अंजाम देने की आतंकियों ने रची है साजिश, सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

गणतंत्र दिवस पर बड़ी घटना को अंजाम देने की आतंकियों ने रची है साजिश, सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

NEWS4NATION DESK : गणतंत्र दिवस पर आतंकियों ने बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रची है। इस बात का खुलासा सुरक्षा एजेंसियों की ओर से किया गया है। 

बताया जा रहा है कि सुरक्षा एजेंसियों को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की बातचीत का एक ऑडियो हाथ लगा है।  जिससे खुलासा हुआ है कि आतंकियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे सैन्य शिविरों को दहलाने की साजिश रची है। खुफिया एजेंसियों को मिलेइनपुट के बाद सभी सैन्य शिविरों की सुरक्षा को और भी बढ़ा दिया गया है। उधर, गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सभी एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा एजेंसियों के हाथ जैश के कमांडर अब्दुल मनन उर्फ डॉक्टर का ऑडियो लगा है। जो वर्तमान में पाकिस्तान में सियालकोट के दसका में डेरा डाले हुएहै। 

बातचीत में ओजीडब्ल्यू द्वारा आतंकियों की मदद और उन्हें सुरक्षित रास्ता मुहैया करवाने के लिए हाईवे पर किसी दुकान के खोलने के बारे में जानकारी ली गई है। हाईवे की वर्तमान स्थिति सहित इंटरनेट कनेक्शन के संबंध में भी इनपुट लिया गया है।

वहीं डोडा जिले में हिजबुल आतंकियों की वर्तमान स्थिति भी जानने की कोशिश का भीखुलासा हुआ है। सुरक्षा एजेंसियों ने इनपुट साझा कर सभी सैन्य क्षेत्रों को भी अलर्ट रहने को कहा है। आतंकी जंगलोट सैन्य शिविर समेत अन्य सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं।

Suggested News