बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मु कश्मीर में आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

जम्मु कश्मीर में आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

DESK : जम्मु-कश्मीर में सेना और पुलिस की लगातार कार्रवाई से आतंकी संगठनों में बौखलाहट साफ नजर आने लगी है। यही कारण है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बनाने से नहीं कतरा रहे हैं। बीते बुधवार को आतंकियों ने एक टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस हमले में एक्ट्रेस के भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्ट्रेस का नाम अमरीन भट बताया गया है। 

रात आठ बजे के आसपास की है घटना

पुलिस के मुताबिक आतंकी हमले की यह घटना बुधवार कोबड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में हुई है। अमरीन पर फायरिंग शाम करीब 7.55 बजे की गई। बताया गया कि TV एक्ट्रेस अमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे के साथ खड़ी थीं। तभी अचानक आए हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. हमले के बाद दोनों कोतुरंत नजदीकीअस्पताल ले जाया गया, जहां अमरीन भट ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं भतीजे के बांह में गोली लगी है, फिलहाल, उसे खतरे से बाहर बताया गया है।

मंगलवार को भी किया था हमला

इससे पहले मंगलवार को भी दहशतगर्दों ने 2 आतंकी वारदातों को अंजाम दिया था. कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में J&K पुलिस के कॉन्स्टेबल सैफुल्ला कादरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी, जिसमें उनकी मौत हो गई. इस घटना में उनकी 9 साल की बेटी घायल हो गई थी. बेटी सैफुल्ला को बचाने की कोशिश कर रही थी. सैफुल्ला छुट्टी पर चल रहे थे।

उमर अब्दुल्ला ने जताया शोक

अमरीन की हत्या को लेकर नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा,"अमरीन भट पर जानलेवा आतंकवादी हमले से स्तब्ध और गहरा दुखी हूं। अफसोस की बात है कि हमले में अमरीन की जान चली गई और उसका भतीजा घायल हो गया।


Suggested News