बड़ी खबर : नालंदा में पटवन कर रहे दो सगे भाइयो को मारी गोली, एक की मौत, इलाके में तनाव

बड़ी खबर : नालंदा में पटवन कर रहे दो सगे भाइयो को मारी गोली, एक की मौत, इलाके में तनाव

NALANDA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां पटवन कर रहे दो सगे भाइयो को अपराधियों ने गोली मार दी। इस घटना में जहां एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के वेना थाना अंतर्गत इमली बिगहा गांव में दर्जन भर बदमाशों ने खेत पटवन कर रहे दो सगे भाइयों को गोली मार दी। जिसमे बड़े भाई की मौत हो गयी। जबकि छोटा भाई जख्मी हो गया। घटना कोअंजाम देने के बाद बदमाश गांव से फरार हो गये। 

परिजनों ने बताया कि 10 दिन पहले दूसरे गांव के लोगों से झगडा हुआ था। झगड़ा के बाद सुलह हो गया था। इसके बाद भी रात्रिमें बदमाश अपने दर्जन भर सहयोगियों के साथ घेर कर खेत पटवन कर रहे 28 वर्षीय शशि पासवान उसकेछोटे भाई प्रदीप पासवान को गोली मार दी। 

परिजनों ने बताया कि शशि के आंख और सर में गोली लगने से उसकी मौत मौके पर ही हो गई। वहीं छोटे भाई प्रदीप को पैर में गोली गोली लगी है। उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरो ने पटना रेफर कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है। 

इधर घटना की ससूचना मिलते डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस के साथ गांव पहुंच मामले की जानकारी ली।वहीं गांव व्याप्त तनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है और मामले की जांच में जुटी है। 

नांलदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News