टेस्ट के बाद अब होगा वनडे मैच, जाने कब और कैसे देख सकेंगे

टेस्ट के बाद अब होगा वनडे मैच, जाने कब और कैसे देख सकेंगे

New Delhi : पहली बार इंग्लैंड क्रिकेट टीम अपने डोमेस्टिक पीच पर वनडे मैच खेलने जा रही है। विश्व चैंपियन का खिताब जीतने के बाद ऐसा पहली दफा होगा जब घरेलू मैदान पर के मुकाबला होगा। आयरलैंड के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को होगा। मैच के टाईमिंग की बात करें तो शाम 6:30 बजे यह मुकाबला शुरू होगा। 

आपको बता दें कि इंगलैंड और आयरलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले के साथ ही आईसीसी के वनडे सुपर लिखकर शुरुआत होगी। अरे से तय किया जाएगा कि 2023 में होने वाले वनडे विश्वकप में कौन सी टीम जगह बना पाएगी। इसके पहले इंग्लैंड में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आयोजन हुआ था जिसमें सफलता हाथ लगी थी।इंगलैंड और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का ये पहला मुकाबला गुरुवार साउथैंप्टन के रोज बाऊला में खेला जाएगा। इंग्लैंड के समय के अनुसार मैच दोपहर 2:00 बजे वहीं भारत के समय के अनुसार शाम 6:30 बजे शुरू होगा।

यहां देख सकते हैं मैच

 इस मैच को देखने के लिए आप सोनी सिक्स, सोनी एजडी और सोनी लीव पर जा सकते हैं। इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News