तेजस्वी यादव ने EVM पर फिर से उठाये सवाल,कहा- बिहार में ईवीएम चलकर होटल भी पहुंची...

तेजस्वी यादव ने EVM पर फिर से उठाये सवाल,कहा- बिहार में ईवीएम चलकर होटल भी पहुंची...


 पटनाः बिहार में ईवीएम को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।हालांकि चुनाव आयोग ने ईवीएम को लेकर जारी आशंकाओं को खारिज कर दिया है।फिर भी विपक्षी पार्टी के नेता सवाल उठाने से बाज नहीं आ रहे हैं।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से ईवीएम के बहाने चुनाव आयोग पर सवाल उठाया है।तेजस्वी ने ट्वीट कर तंज कसा है और कहा है कि ईवीएम तो चलकर होटल भी पहुंच जा रहा है।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ..बिहार में EVM का Transportation बाल मज़दूरों के ज़रिए भी हुआ है। EVM चलकर मुज़फ़्फ़रपुर के होटल भी पहुँची जहाँ उसे मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बरामद किया गया। नियमों के विपरीत अपंजीकृत वाहनों में वोटिंग मशीनों को ढोया गया।

आपको बता दें कि आज ईवीएम के सवाल पर महागठबंधन के नेताओं ने संयुक्त रूप से प्रेस कांफ्रेंस कर  नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था।आरएलएसपी नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर ईवीएम से छेड़छाड हुआ तो फिर सड़कों पर खून-खराबा होगा ।उन्होंनें यहां तक कह दिया था कि मोदी जी रिजल्ट लूट करवाने की फिराक में हैं।कुशवाहा ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो हथियार उटाने से भी बाज नहीं आएंगे।

महागठबंधन की पीसी के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News