बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आयुष्मान योजना के नाम पर लोगों से करता था ठगी, खंभे से बांधकर जमकर हुई धुनाई

आयुष्मान योजना के नाम पर लोगों से करता था ठगी, खंभे से बांधकर जमकर हुई धुनाई

Nalanda: जिले के सोहसराय थाना इलाके में ठगी का आरोप लगाकर गुस्साए लोगों ने अधेड़ को पीटा। मामला जिले के सलेमपुर मोहल्ले का है जहाँ आयुष्मान योजना का गोल्डेन कार्ड बनवाने के नाम पर, लोगों ने अधेड़ पर ठगी का आरोप लगाया है. गुस्साए लोगों ने अधेड़ को खंभे से बांधकर जमकर पीटा लोगों ने लात-घूंसे तक चलाये। सूचना पाकर पुलिस पहुंची उससे पहले ही लोगों ने उसे छोड़ दिया था। 

अधेड़ पर आरोप है कि आयुष्मान योजना का गोल्डेन कार्ड बनवाने के लिए कुछ दिन पहले उसने कई महिलाओं से रुपये लिये थे। पैसे को लेकर ठगी चंपत हो गया था. मोहल्ले से गुजरते वक्त लोगों की नज़र उसपर पड़ गए और गुस्साए लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी अपने आप को बिहारशरीफ के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले का रहने वाला बताता है. वह घूम-घूमकर गोल्डेन कार्ड बनवाने के नाम पर ठगी करता है और इतना ही नहीं उसने मोहल्ले की कई महिलाओं से भी कार्ड बनवाने के लिए 350-350 रुपये लिये थे। 

मोहल्ले से गुजरते समय महिलाओं ने उसे देखा और धर-दबोचा। महिलाओं ने उसके हाथ-पैर बांध कर लकड़ी के एक खंभे से बांध दिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद मोहल्ले के बुद्धिजीवियों ने लोगों को रोका और उसे मुक्त कराया। जबतक पुलिस वहां पहुंचती वह जा चुका था। डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस वहां गयी थी। उससे पहले ही उसे छोड़ दिया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Suggested News