जयललिता के फ़िल्मी करियर और राजनीति संघर्ष को बयां करती है फिल्म 'थलाइवी’

जयललिता के फ़िल्मी करियर और राजनीति संघर्ष को बयां करती है फिल्म 'थलाइवी’

डेस्क: कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है और कंगना इसमें लीड रोल में नजर आ रही हैं।पिछले काफी दिनों से कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी’ काफी चर्चा में है। 23 मार्च को कंगना रनौत के 34वें जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कंगना के साथ फिल्म में तमिल सुपरस्टार अरविंद स्वामी एमजी रामचंद्रन के किरदार में नजर आ रहे हैं।

क्या है ट्रेलर में?

'थलाइवी' के ट्रेलर की शुरूआत से ही पता चल जाता है कि यह फिल्म पूरी तरह से जयललिता के फिल्मी करियर और राजनीतिक संघर्ष को दिखाएगी। फिल्म में किस तरह जयललिता ने एक महिला के तौर पर संघर्ष करते हुए राजनीति में फर्श से अर्श तक के सफर को पूरा किया इसका जिक्र है। ट्रेलर में जयललिता की एमजीरामचन्द्रन से नजदीकी, राजनीति में आना और फिर संघर्ष करते हुए मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने के सफर को दिखाया गया है।

क्या होगा फिल्म में खास?

फिल्म का फर्स्ट हाफ जयललिता के फिल्मी करियर पर ज्यादा फोकस किया हुआ लगता है। एक फिल्म की हीरोइन के गेटअप में कंगना रनौत और एमजी रामचंद्रन के गेटअप में अरविंद स्वामी बिल्कुल परफेक्ट लग रहे हैं। एक यंग डाइनैमिक लीडर के तौर पर कंगना काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं। पॉलिटिकल लीडर के तौर पर कंगना के डायलॉग्स जरूर आपको प्रभावित करेंगे। फिल्म में पूरी तरह से जयललिता को एक करिश्माई व्यक्ति के तौर पर दिखाया गया है और यह बताया गया है लोग उन्हें एक्टर और खासकर महिला होने के चलते पुरुष वर्ग जयललिता को कम आकतें है।

जीवन के कुछ पहलू को ऑनस्क्रीन नहीं दिखाया गया 

फिल्म में कंगना के मेकअप में काफी प्रॉस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है जो बेहद अजीब लग रहा है। कंगना का गेटअप कहीं-कहीं काफी अजीब लगा है। कंगना ने जयललिता के किरदार में आने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है।  फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि यह कहानी काफी नाटकीय होगी और इसमें जयललिता के जीवन को एक हीरो के तौर पर स्थापित करने का प्रयास किया गया है। जयललिता के राजनीतिक जीवन में काफी विवाद भी रहे हैं शायद फिल्म में उनके बारे में कोई चर्चा नहीं मिलेगी। जयललिता पर आय से अधिक संपत्ति, साड़ियों, फुटवियर और गहनों के करोड़ों के कलेक्शन और उनके अंधविश्वास से जुड़े किस्से शायद नहीं छुए गए हैं। फिर भी कंगना के फैन्स को यह ट्रेलर जरूर पसंद आएगा।

कब होगी रिलीज

'थलाइवी' का डायरेक्शन विजय ने किया है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। कंगना की इस फिल्म को 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फ़िलहाल हम इतना कह सकते है की यह फिल्म महिला प्रधान है और इसमें महिला सशक्तिकरण को पेश किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News