बकरी चोरी के आरोपी की थाना हाजत में मौत, डीसी ने मजिस्ट्रेट जाँच का दिया निर्देश

बकरी चोरी के आरोपी की थाना हाजत में मौत, डीसी ने मजिस्ट्रेट जाँच का दिया निर्देश

GIRIDIH : पीरटांड़ के मधुबन थाना हाजत में बकरी चोरी के एक आरोपी की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार हाजत में उसके साथ एक सहयोगी भी बंद था. वहीं डीसी राहुल सिन्हा के निर्देश पर इस घटना के मजिस्ट्रेट जांच का निर्देश दे दिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक धनबाद जिले के राजगंज थाना के कारीडीह का रहने वाला था. जबकि उसका सहयोगी धनबाद जिले के ही तोपचांची का रहने वाला है. मृतक का नाम बलवान महतो बताया जा रहा है. 


वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसपी अमित कुमार रेणु मधुबन थाना पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं. हालांकि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना शुक्रवार की रात की बताया जा रही है. जबकि शनिवार की सुबह मामले का खुलासा हुआ. 

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार खोटातांड गांव में शुक्रवार को बलवान महतो किसी ग्रामीण की बकरी चोरी कर भाग रहा था. इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़कर मधुबन थाना पुलिस के हवाले कर दिया था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात ही हाजत में उसकी मौत हो गई थी. आरोपी की मौत कैसे हुई, इस सवाल पर कुछ लोग आत्महत्या की बात कह रहे हैं तो कुछ पुलिस की पिटाई को मौत का कारण बता रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News