बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छापेमारी करने गए थाना प्रभारी से लोगों ने की बदसलूकी, माँगा आई कार्ड, विडियो वायरल

छापेमारी करने गए थाना प्रभारी से लोगों ने की बदसलूकी,  माँगा आई कार्ड, विडियो वायरल

NAWADA : नवादा जिले के पकरीबरावां थानाध्यक्ष पर जानलेवा हमले से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें थानाध्यक्ष सरफराज इमाम और एक अन्य पुलिसकर्मी सादी वर्दी में हैं. उस वीडियो में दिख रहा है कि कई युवक थानाध्यक्ष को घेरे हुए हैं और उनसे पहचान पत्र की मांग की जा रही है. थानाध्यक्ष उन लोगों को अपना नाम और पदनाम लगातार बता रहे हैं. लेकिन आक्रोशित युवक उनसे आइडी प्रूफ की मांग किए जा रहे हैं. 

वीडियो में यह भी साफ दिख रहा है कि आक्रोशित कुछ युवक लाठी लिए हुए हैं और थानाध्यक्ष से बदसलूकी की जा रही है. वायरल वीडियो में एक युवक थानाध्यक्ष से कह रहा है कि हम कई बार थाना गए हैं, हमको पहचानते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि इस स्थान पर किसान का बेटा काम करते हैं और आप फायरिंग करने पहुंचे हैं.  

जब थानाध्यक्ष मोबाइल निकाल कर बात करना चाहते हैं तो उनसे मोबाइल छीनने का प्रयास किया जाता है. साथ रहे एक अन्य पुलिसकर्मी से मास्क हटाने के लिए भी कहा जाता है. हालांकि वायरल वीडियो में यह वजह सामने नहीं आ सकी है कि आखिर क्यों थानाध्यक्ष से इस प्रकार का व्यवहार किया जा रहा है. 

आपको बताते चलें कि आज न्यूज़4नेशन   ने सबसे पहले एक खबर दिखाई थी जहां पर थाना प्रभारी पर हमला किया गया था. जिसमें थाना प्रभारी पर जानलेवा हमला किया गया था. पूरे मामले पर एसडीपीओ ने कहा है कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है. थाना प्रभारी पर हमला किया गया है. जिस तरह के वीडियो वायरल हो रहा है. उस पर भी जांच पड़ताल की जा रही है. लगातार छापामारी अभियान जारी है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News