नवादा SP ने कादिरगंज थानाध्यक्ष को किया निलंबित, कहा काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

नवादा SP ने कादिरगंज थानाध्यक्ष को किया निलंबित, कहा काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

नवादा: जिले के एसपी हरि प्रसाथ एस ने कादिरगंज थानाध्यक्ष सुभाष कुमार को निलंबित कर दिया है। कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है। बताया जाता है कि एसपी ने फरार वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए एस ड्राइव चलाने का निर्देश दिया था। 

एसपी के आदेश के बाद सभी थानाध्यक्षों को क्षेत्र में फरार वारंटी को जाकर धर पकड़ करने को कहा गया था। लेकिन थाना प्रभारी के द्वारा ऐसा नहीं किया गया है. वहीं देर रात एसपी कादिरगंज थाना पहुंचे तो थानाध्यक्ष वहीं मिल गए। जिसपर एसपी ने गहरी नाराजगी जताते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया। उन्होंने कहा है कि काम में किसी भी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करेंगे, एसपी के लगातार कार्रवाई के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा रहता है. अगर कहीं भी कुछ हो जाए तो पुलिस वहां समय पर पहुंच जाते हैं एसपी ने साफ तौर पर कहा है कि जिला में शांति बहाली कायम रखना है।और अपराधियों पर तुरंत करवाई  किया जाए।

 नगर सर्किल में संजीव कुमार और ओएसडी में अरुण कुमार को नियुक्त किया है। इधर बेहतर कार्य करने में नवादा एसपी को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भी किया है सम्मानित उसके लेकर भी जिला में एसपी को हजारों लोगों ने दी बधाई फेसबुक व ट्विटर के माध्यम से,

Find Us on Facebook

Trending News