ठंड में नग्न हालत में मरने के लिए फेंक दिया नवजात को, लेकिन जिंदगी अभी बाकी है....

ठंड में नग्न हालत में मरने के लिए फेंक दिया नवजात को, लेकिन जिंदगी अभी बाकी है....

औरंगाबाद। अपने गलत काम पर पर्दा डालने के लिए एक मां और उसके सहयोगियो ने चार दिन पहले दुनिया में आए नवजात बच्चे को कंपकंपाती ठंड में नग्न हालत में मरने के लिए फेंक दिया। लेकिन, बच्चे की जिद ऐसी कि इस ठंड से भी उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। सड़क किनारे फेंके गए नवजात बच्चे को लोगों ने अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे पूरी तरह से स्वस्थ पाया

मामला गोह थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां के पहरपूरा गाँव उस समय सनसनी फैल गई जब एक नवजात शिशु रोड के किनारे नग्न अवस्था मे फेंका हुआ पाया गया है। जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा गोह थाना को दिया गया सूचना मिलते ही गोह थाना की पुलिस मौके पर पहुँच कर नवजात को अपने कब्जे में लेते हुये विशेष देखभाल शिशु इकाई औरंगाबाद में भेजने की व्यवस्था की गई। जहाँ डॉक्टरों के द्वारा जाँच पड़ताल करने के बाद बताया गया कि शिशु पूरी तरह से स्वस्थ है। जिस कुछ ही दिनों में बाल कल्याण विभाग को सौंप दिया जायेगा।

बच्चे को लेकर की जा रही है जांच

मामले में पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि बच्चे को किसने यूं मरने के लिए फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में गांव के कुछ लोगों से पूछताछ की जा सकती है।



Find Us on Facebook

Trending News