बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी, पुलिस ने थाने में करा दी दोनों की शादी

प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी, पुलिस ने थाने में करा दी दोनों की शादी

GAYA : बिहार के गया में दो प्रेमियों की एक अनोखी शादी रचाने का मामला सामने आया है. इस शादी में थाना परिसर विवाह मंडप था और पुलिस वाले बाराती बने थे. दरअसल में यह मामला तीन सालों से चल रहे प्रेमी युगल की प्रेम गाथा है. कोचिंग में पढने के दौरान प्रेमी युगल की मुलाकात हुई और यहीं से शुरू हो गई प्रेम कहानी. लेकिन इस प्रेम कहानी में युगल प्रेमी के परिवार वाले विलेन की भूमिका में थे. जाहिर है ऐसी स्थिति में पूरा मामला थाने पहुंच गया. थाने में प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों को बुलाया गया. काफी देर चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद परिवार वालों ने शादी के लिए रजामंदी जताई, क्योंकि प्रेमी युगल बालिग थे. 

नतीजतन प्रेमी युगल के परिजनों की एक न चली और अंततः 3 सालों से चल रहा प्रेम कहानी विवाह में परिणत हो गया. दरअसल गुरुआ थाना क्षेत्र तेतरिया गांव के रहने वाले आशुतोष कुमार और चंदौती थाना क्षेत्र की रहने वाली 12वीं की छात्रा झुन्नी कुमारी दोनों एक साथ एक कोचिंग में पढ़ने जाया करते थे. जहां इन दोनों की आंखें चार हुई. दोनों प्रेमी युगल प्यार में पागल हो गए. इसी बीच अपनी प्रेमिका झुंन्नी के घर बीती रात प्रेमी आशुतोष पहुंच गया. जहां रंगे हाथ प्रेमी युगल को लड़की के परिजन ने पकड़ कर स्थानीय थाना चंदौती के पुलिस को सौंप दिया. प्रेमी युगल बालिग थे. 

लेकिन लड़का पक्ष के परिजन शादी को तैयार नहीं थे. कई घंटों तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा का पटाक्षेप पुलिस ने लड़का और लड़की की रजामंदी पर शादी की मुहर लगाते हुए संपन्न कराई. चंदौती थाना परिसर में ही मंदिर था. नतीजतन पुलिस ने मंदिर परिसर में दोनों की शादी करवा दी. थाने में हुई शादी समारोह में कुजाप पंचायत के ग्रामीण और मुखिया मौजूद थे. चंदौती थाने की पुलिस ने युवक और युवती पक्ष के परिजनों से बांड लिखवा कर युवक और युवती की प्रेम कहानी को शादी में परिणत कर खुशी खुशी विदा कर दिया. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट   

Suggested News